padmavati contorversy goes viral

पद्मावती विवाद : कानून बड़ा या करणी सेना ?

फिल्म़ पद्मावत पर विरोध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा आदेश जारी किए जाने के बाद भी करणी सेना अपने विरोध से बाज नहीं आ रही है। बता दे सुप्रीम कोर्ट के पास फिल्म़ की रिलीजिंग को रोकने के लिए याचिका दायर की गई थी जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने यह फैसला सुनाया कि फिल्म़ हर जगह 25 जनवरी को ही रिलीज होगी ।

बता दे फिल्म़ पद्मावत के विरोध में राजपूत समाज एकजुट होकर खड़ा हो गया है और करणी सेना के साथ मिलकर उनकी पहले यह मांग थी कि फिल्म़ पद्मावत को रिलीज ही न किया जाए। लेकिन उसके बाद ही सुप्रीम कोर्ट ने आदेश जारी कर दिया की फिल्म़ रिलीज होगी, जिसके बाद करणी सेना ने एक बाद दोबारा फिल्म़ को बैन करने की मांग की थी।

करणी सेना ने सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका भी दायर की थी और यह मांग की थी फिल्म़ पद्मावत की रिलीजिंग को कई राज्यों में बैन कर दिया जाना चाहिए । जिस याचिका को सुप्रीम कोर्ट द्वारा खारिज कर दिया गया था। और सुप्रीम कोर्ट का कहना था कि फिल्म़ 25 जनवरी को ही हर जगह रिलीज की जाएगी । हिंसक तत्वों को बढ़ावा नहीं दे सकते है। राज्य सरकारों को कानून व्यवस्था की पूरी जिम्मेदारी संभालनी होगी।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *