सुंजवां आतंकी हमला : ओवैसी ने मीडिया की भूमिका पर उठाए सवाल

जम्मू-कश्मीर के सुंजवां आर्मी कैंप पर हुए हमले के बाद AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बयान दिया कि “सुंजवां आर्मी कैंप पर हुए हमले में 7 लोग शहीद हुए हैं जिनमें से 5 कश्मीरी मुस्लिम थे” ओवैसी ने इस मामले पर अपनी राय देते हुए कहा कि “रोज रात में 9 बजे टीवी चैनल के ऊपर मुसलमानों की नेशनलिज्म पर सवाल उठाये जाते हैं। कश्मीरियों पर इल्जाम लगाये जाते हैं।

ओवैसी ने कहा “अब 7 में से 5 मरने वाले कश्मीरी मुसलमान हैं। अब इसके ऊपर क्यों नहीं बोला जा रहा है कि मरने वाले भी कश्मीरी मुसलमान हैं? इस पर पूरे मुल्क में खामोशी क्यों हैं? सन्नाटा क्यों हैं? इससे उनलोगों को सबक हासिल करना पड़ेगा जो मुसलमानों की वफादारियों पर शक करते हैं, जो मुसलमान को आज भी पाकिस्तानी कह कर पुकारते हैं, हम तो जान दे रहे हैं”। ओवैसी ने कहा कि आतंकवादी सभी को सिर्फ हिन्दुस्तानी मानते हैं और उन्हें गोली मारते हैं लेकिन हिन्दुस्तान में कुछ लोग अभी भी मुसलमानों पर शक करते हैं”।

आगे उन्होंने जम्मू-कश्मीर राज्य सरकार पर भी हमला करते हुए कहा कि बीजेपी-पीडीपी वाले दोनों बैठ कर मलाई खा रहे हैं, ये इनकी नाकामी है, कब तक ड्रामा करते रहेंगे ये लोग, अब ये सोचना है कि इन चीजों का उत्तरदायित्व किसका है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *