reports out of sridevi death

मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड जगत

बॉलीवुड इंडस्ट्री का चमकता सितारा और मशहूर अदाकारा श्री देवी का आज सुबह दुबई में निधन हो गया। श्री देवी दुबई में अपने रिश्तेदारों की शादी में गई थी और उसी दौरान दिल का दौहरा पड़ने से उनका अचानक निधन हो गया। और शायद कम ही लोग इस बात को जानते होंगे की 54 साल की इस अदाकारा को हिंदी फिल्मों की पहली फिमेल सुपरस्टार भी कहा जाता है।

श्री देवी के निधन की बात सामने आने से पहले ही अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा न जीने क्यों, एक अजीब सी घबराहट हो रही है। शायद अमिताभ बच्चन को अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन की दुखद खबर उनके परिवार ने पहले ही दे दी थी। अमिताभ बच्चन के ट्वीट के मुताबिक बताया जा रहा है कि श्रदेवी का निधन रात 11.30 बजे हुआ। उनका पार्थिव शरीर प्राइवेट जैट के द्वारा 12 से 2 बजे के बीच मुंबई लाया जाएगा और शाम को श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

चार दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर चांदनी बिखेरनी वाली श्रीदेवी ने हाल ही में मॉम फिल्म में अहम रोल निभाया था। इससे पहले इंग्लिश विंग्लिश मूवी में कमबैक कर उन्होंने पर्दे पर जबरदस्त वापसी की थी। श्रीदेवी के साथ खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और चांदनी जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों के नाम भी जुड़े हैं। साथ ही उन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है। श्री देवी की निधन की खबर सुन पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया है और निधन की खबर के बाद सभी प्रशंसक श्रीदेवी के घर के बाहर आ पहुंचे है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *