smriti irani wrote a open letter to sridevi

केंद्रीय मंत्री का श्रीदेवी के लिए भावुक पत्र, जानें क्या लिखा

छोटी-सी उम्र में फिल्म जगत में कदम रखने वाली मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के निधन से आज पूरा देश शोक में डूबा हुआ है। श्रीदेवी ने अपने अभिनय से सभी उम्र के लोगों को अपना फैन बनाया। श्रीदेवी के निधन पर शोक जताते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बहुत ही भावुक कर देने वाला पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने लिखा है कि श्रीदेवी से राजनीति के लिए बहुत कुछ सीखने को मिला। सूत्रों के मुताबिक इस पत्र में उन्होंने लिखा, “श्रीदेवी ने अपने काम से यह साबित कर दिया था कि फिल्मों में अभिनेत्री केवल अभिनेता की सहायक नहीं होती, बल्कि उसका भी अपना एक अलग स्थान होता है, मैं उस महान अभिनेत्री का दिल से आदर करती हूं।”

स्मृति ईरानी ने पत्र में यह भी लिखा, “वे मेरी पसंदीदा अदाकारा थीं, जिन्हें देखकर बचपन से ही मुझे बहुत खुशी मिलती थी। श्रीदेवी के साथ मेरी यादों का सफर उनकी फैन से लेकर एक अभिनेत्री और फिर राजनेता बनने तक रहा है। मुझे कई कार्यक्रमों में श्रीदेवी से मिलने का मौका मिला और जब भी उनसे मुलाकात हुई, हर बार उनके बारे में कुछ और जानने को मिलता। वे एक ऐसी महिला थीं जो चुनौतियों के बावजूद अपना रास्ता बना लेती थीं। उन्होंने अपना जीवन बहुत ही गरिमा के साथ बिताया। मेरे अंदर के कलाकार को ‘चालबाज’, ‘चांदनी’, ‘सदमा’ और ‘लम्हे’ में किए गए उनके अभिनय ने बहुत ही प्रभावित किया है।”

बता दें कि कल बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया जिसके बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक का माहौल बना हुआ है और साथ ही श्रीदेवी के घर के बाहर उनके प्रशंसकों का जमावडा लग गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *