Mayawati, Rajya Sabha, sp, bjp, bsp, BSP vice president Anand Kumar,BSP vice president Anand Kumar big statement in hindi nation time news hindi, nation time news

राज्यसभा में ‘सपा’ का समर्थन नहीं लेंगी ‘मायावती’

लोकसभा उपचुनाव में मायावती का सपा को समर्थन देने के बाद कयास यह लगाए जा रहे थे कि बसपा प्रमुख मायावती इस समर्थन के बदले राज्यसभा में सपा का समर्थन लेंगी। जिसके  जरिए मायावती अपने भाई और बसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आनंद कुमार को राज्यसभा भेजना चाहती हैं। लेकिन इन खबरों को सीरे खारिज करते हुए आनंद कुमार ने इसे सिर्फ अफवाह बताया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीएसपी उपाध्यक्ष आनंद कुमार ने कहा कि “कुछ लोग उनके राज्यसभा उम्मीदवारी को लेकर अफवाहें फैला रहे हैं। ऐसा करके वह बीएसपी और मायावती की छवि को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं जो हमेशा परिवारवाद के खिलाफ खड़ी रहीं”।

आनंद कुमार ने आगे यह भी कहा कि  ‘सभी कयास झूठे हैं. कुछ लोग अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए यह सब बातें उछालते हैं. बहनजी ने यह स्पष्ट किया है कि यह समझौता केवल लोकसभा उपचुनाव के लिए हुआ है। बीजेपी राजनीतिक लाभ के लिए ऐसा प्रचार कर रही है लेकिन मैं बीजेपी या उनके लोगों से डरता नहीं हूं”।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *