Raja Bhaiya, SP-BSP coalition, Raja Bhaiya raises questions on SP-BSP coalition, Raja Bhaiya raises questions on SP-BSP coalition in hindi, nation time hindi news, nation time news

सपा-बसपा के गठबंधन पर राजा भैया ने उठाए सवाल

प्रतापगढ़ कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने यूपी के लोकसभा उपचुनाव में सपा और बसपा के बीच हुए गठबंधन पर सवाल उठाते हुए। लोकसभा उपचुनाव में बहुजन समाज पार्टी के समर्थन से सपा को कोई लाभ मिलने पर संदेह जताया है।

बता दें रविवार को अमेठी के गौरीगंज में एक निजी कार्यक्रम के दौरान राजा भैया ने यह भी कहा कि “वर्तमान में जमीनी हकीकत यह है कि गोरखपुर और फूलपुर में दोनों पार्टियों (सपा-बसपा) के कार्यकर्ता बिल्कुल भी एकजुट नहीं हैं।

इस मौके पर राजा भैया ने बसपा प्रमुख मायावती पर भी तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मायावती बिना किसी स्वार्थ के किसी को समर्थन दें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। उन्होंने कितनी ईमानदारी से लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को अपना समर्थन दिया है यह तो 14 मार्च को आने वाले चुनावी नतीजों से सामने आ जाएगा।  अब देखना यह है कि राजा भैया के इस बयान पर बसपा और सपा की क्या प्रतिक्रिया आती है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *